देसी देसीकंपनी ने लॉन्च किया सस्ता 5G फोन Lava Storm, चीनी ब्रांड्स से होगा मुकाबला

Lava ने लांच किया है storm 5g फोन को

Lava ने

कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता 5G फोन Lava Storm

लॉन्च किया है storm 5g फोन को और इस फोन में Midia Tek Dimestity 6080 प्रोसेसर है।8gb Ram home/टेक्नोलॉजी/Lava Storm 5g  Features 50mp Camera  5g फोन जिसमे हैं,6.78 inch Full HD+ IPS Display आता है।5000mAh battery है, जिसमे storm 5g को ओर मजबूत स्पोर्ट करता है जिसमे 128GB storage के साथ आता है। ओर इसे बेहतर बनाने के लिए 33W Fast charging support के साथ आता है, ओर आपको बेहेतर ओर जल्दी चार्ज का स्पोर्ट करता है

Lava ने भारतीय बाजार पर एक और दमदार स्मार्टफोन को लांच कर दिया है, इस फोन को मैं आपको बताऊंगा कि आपके बजट के अनुसार कई सारे शानदार फीचर मिल जाता है। मात्र 11999 में lava के यह नई फोन storm 5g मिल जाता है जिसे आप खरीद पाएंगे 28 दिसंबर से, जिसमें आपको कई सारे ऑफर देखने को मिलेगा और आप इसे अमेजॉन से और lava ई-स्टोर से आप खरीद पाएंगे।

Lava storm 5g के प्रोसेसर भी काफी अच्छा काम किया है जिसमें MediaTek Dimensity 6080है और An Tu Tu score जिसमें गेमिंग को अच्छा प्रोसेस मिलता है।

Lava storm 5g के फोन में आपको 6.78 Inch FHD+ IPS Display दीया गया है ,जो 120HXz के Refresh Rate के साथ आता है। इस फोन में आपको L1 Support की वजह से काफी अच्छी क्लियरिटी भी जबरदस्त मिलती है। ये फोन दो शानदार कलर ऑप्शन में उपलब्ध है- Gale Green और Thunder Black… साथ ही इसमें वॉल माउंटेड अल्ट्रा-फास्ट फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक दीया गया है। फोन में प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन दिया गया है। जो 50MP Rear Camera के साथ आता है।

Battery

click here https://amzn.to/3SrkCCR

ये 5000 mAh Battery सपोर्ट के साथ आता है जो आपको काफी अच्छा बैटरी बैकअप देती है। इसके अलावा फोन में 33W Fast  का Charging भी दिया गया है। ओर Android 13 की  एक्सपीरियंस है।और भी जबरदस्त अच्छा हो सतका है। कस्टमर्स की हर इच्छा का देखते हुए पूरा ध्यान रखा गया है। इस MediaTek Dimensity 6080 Processor की वजह से स्पीड को लेकर आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। इतने कम बजट में आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस दिलाने को आप सभी के लिए लाया गया है,lava storm 5g फोन को

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top